अम्बिकापुर: पानी चोरी करने के मामले में, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

 | 
1

अम्बिकापुर : पंचायत के द्वारा मना करने के बावजूद सार्वजनिक तालाब से दो पंप लगाकर पानी की चोरी करते पकड़े जाने पर आरोपी को जेल  भेजा गया।

दरिमा तहसीलदार भूषण मण्डावी ने बताया कि ग्राम बरगवां में ग्राम पंचायत के मना करने के बावजूद गांव के ही  सूटल नाम का व्यक्ति सार्वजनिक तालाब से दो पंपसेट लगाकर पानी की चोरी करता था। पंचायत के द्वारा इसकी लिखित सूचना थाना प्रभारी और तहसीलदार को दी गई थी।

सूचना मिलने पर तहसीलदार दरिमा व थाना प्रभारी दरिमा मौके पर पहुंचा तो सूटल को तालाब से रंगे हाथों पानी चोरी करते पकड़ा गया। उनके द्वारा  दोनों पंप सेट को जप्त कर ग्राम पंचायत बरगवां के सुपुर्द किया गया व आरोपी को जेल भेजा गया ।

दरिमा तहसीलदर के द्वारा  दुकानों में सोशल डिस्टेंस के पालन नहीं करने पर दरिमा के दो दुकानों पर 1000 की चलानी  कार्यवाही किया गया व दुकानों को कोविड.19 पालन करते हुए दुकान खुले जाने की समझाइश दिया गया। इसके साथ ही माइक्रो कंटेनमेंट जोन नवानगर, कर्रा और टपरकेला का निरीक्षण किया गया। आदिम जाति सेवा सहकारी समिति कर्रा का भी निरीक्षण किया गया व कृषकों को दिवस वार खाद वितरण के निर्देश दिए गए।