अम्बिकापुर: नगर निगम के तीन वार्ड कंटेन्मेंट जोन घोषित

 | 
1

अम्बिकापुर : पॉजिटिव मरीजो की संख्या के आधार पर नगर निगम अम्बिकापुर के तीन वार्ड को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है। चिन्हांकित क्षेत्र अंतर्गत सभी दुकाने एवं व्यावसायिक प्रातिष्ठान बंद रहेंगे। प्रभारी अधिकारी द्वारा कंटेन्मेंट जोन में  घर पहुंच सेवा के माध्यम से आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति की जाएगी। कंटेन्मेंट जोन के अंतर्गत सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन तथा इमरजेंसी को छोड़कर लोगो का घर से बाहर निकलना प्रतिबंधित रहेगा।

कंटेन्मेंट जोन की पुलिस द्वारा लगातार पेट्रोलिंग की जाएगी
एसडीएम एवं इंसिडेंट कमांडर अम्बिकापुर प्रदीप साहू द्वारा जारी आदेशानुसार वार्ड क्रमांक 1 डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में कंटेन्मेंट जोन की चैहद्दी पूर्व में बलधीर बाखला के घर से सीता देवी के घर तक, पश्चिम में निशिकांत भगत के घर से निर्मल कुजूर के घर तक, उत्तर में निर्मल कुजूर के घर से बलधीर बखला के घर तक तथा दक्षिण में सीता देवी के घर से निशिकांत भगत के घर तक है। कंटेन्मेंट जोन के लिए प्रभारी अधिकारी नगर निगम के सहायक राजस्व निरीक्षक चंदन यादव तथा पर्यवेक्षण अधिकारी उप अभियंता दुष्यंत बजाज को बनाया गया है। वार्ड क्रमांक 5 गोधनपुर वार्ड में कंटेन्मेंट जोन की चैहद्दी पूर्व में गजेंद्र यादव के घर से दीपक यादव के घर तक, पश्चिम में त्रिलोचन यादव के मकान से राजेन्द्र यादव के मकान तकए उत्तर में राजेन्द्र यादव के मकान से गजेंद्र यादव के मकान तक तथा दक्षिण में दीपक यादव के मकान से त्रिलोचन यादव के मकान तक है।

कंटेन्मेंट जोन के लिए प्रभारी अधिकारी नगर निगम के सहायक राजस्व निरीक्षक प्रदीप कुमार तथा पर्यवेक्षण अधिकारी उप अभियंता प्रियंका पटेल को बनाया गया है। वार्ड क्रमांक 47 गंगापुर वार्ड में कंटेन्मेंट जोन की चैहद्दी पूर्व दिशा रिंग रोड में गंगापुर मोड़ से शिव मंदिर तक, पश्चिम में शिव मंदिर से तुलसी गुप्ता के मकान तक, उत्तर में दिलीप सिंह के मकान से गंगापुर मोड़ तक तथा दक्षिण में तुलसी गुप्ता के मकान से दिलीप सिंह के मकान तक है। कंटेन्मेंट जोन के लिए प्रभारी अधिकारी नगर निगम के सहायक राजस्व निरीक्षक जोगेंद्र सिंह तथा पर्यवेक्षण अधिकारी उप अभियंता प्रियंका पटेल को बनाया गया है।

रिपोर्ट- हसनेन खान