बचेली: अज्ञात लोगों द्वारा घर में सो रहे लोगो को बाहर से कुंडली लगाकर घर मे लगाई आग, पड़ोसीयो की मदद से लोगो ने बचाई जान

 | 
1

बचेली अमलेंदु चक्रवर्ती -  बीती रात वार्ड क्र.5 के  रेती पारा में रहने वाले चाट व्यापारी के  घर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा बाहर से कुंडली बंद करके आगज़नी की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें  लाखो का सामान जलकर खाक हो गया घर का सामान और  मोटर साइकल पूरी तरह से जल गई।

घर के  बाहर से कुंडी बंद होने के कारण घर वाले बाहर निकलने में असमर्थ थे फिर उन्होंने आवाज लगा कर मदद की अपील की उनकी आवाज सुन मोहम्मद शकील और अन्य पड़ोसी की मदद से घर के लोगो ने अपनी जान बचाई। आग रात 1 से 2 बजे  के बीच लगाई गई ।घटना की जानकारी मिलते ही वार्ड पार्षद उस्मान खान व पुलिस प्रशासन तत्काल घटना स्थल पहुच गए जिसके बाद सीआईएसएफ कमांडेंट को  आगजनी के बारे में बताया गया उनके द्वारा तत्काल अग्निशमन वाहन को आग बुझाने के लिए भेजा गया।

बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया । इस तरह की यह पहली घटना है जिसमे बाहर से कुंडली लगाकर आगजनी की गई ।इस घटना से नगर के लोगो मे दहशत का माहौल देखा जा रहा है। वही पुलिस आग लगाने वाले लोगो की तलाश में जुटी हुई है।