बड़ी खबर:हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 अंतर्राज्यीय कॉलगर्ल के साथ दलाल गिरफ्तार

 | 
1

दुर्ग – राजश्री होटल में देह व्यापार का गोरख धंधा चलाया जा रहा था। अन्य राज्य से जिस्मफरोशी के इरादे से लड़कियों को लाकर अवैध कार्य किया जा रहा था। पुलिस ने रेड कार्यवाही की। दो लड़कियों और दलाल को हिरासत में लिया गया है। देह व्यापार के लिए अन्य राज्य से लड़कियां लाई गई थी। पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा है। दलाल भी धरा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कल शाम दुर्ग पुलिस अधीक्षक को सूचना प्राप्त होने हुआ। राजश्री होटल नेहरू नगर थाना सुपेला में अन्य राज्य से जिस्मफरोशी के इरादे से लड़कियों को लाकर अवैध कार्य कराया जा रहा है। सूचना पर दुर्ग पुलिस अधीक्षक ने महिला थाना प्रभारी सी तिर्की और सहायक उपनिरीक्षक जलालुद्दीन और सुपेला थाना स्टाफ़ को तत्काल पाइंटर लगाकर तस्दीक़ उपरांत कार्यवाही करने निर्देशित किया।

मिली जानकारी के मुताबिक रेड कार्यवाही पर सूचना सही पाया गया और कमरा क्र 106 में दो लड़कियाँ जिनमें एक लख़नऊ और एक कलकता से आकर उक्त कृत्य में पायी गयीं। इनके साथ दलाल मनीष राधेश्याम सिंग पिता श्याम सिंग उम्र 26 साल निवासी मोमिनपुरा शीतला चौक को हिरासत में लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना सुपेला में पीटा ऐक्ट की कार्यवाही की जा रही है। होटेल संचालक स्टाफ़ की भूमिका का भी परीक्षण किया जा रहा है। पाये जाने पर उन पर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।