बिलासपुर  :-  माता-पिता ने मोबाइल में गेम खेलने से किया मना 13 साल के नाबालिग ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

 | 
1

जशपुर में नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर एक 13 साल के नाबालिग बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बच्चा मोबाइल पर गेम खेल रहा था। काफी देर हो जाने के बाद माता-पिता ने मना किया। इस बात से नाराज होकर घर की सीढ़ी के पास निकले छड़ में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

पुलिस इस पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बच्चा मोबाइल पर काफी देर तक खेल रहा था, जिसे लेकर माता पिता ने मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर मना किया। इसके बाद पिता पास के ही कस्बे में सामान लेने चला गया। मां भी अपने खेत की तरफ रोपा देखने चली गई।

इधर पालकों के इस बात से नाराज होकर और अपने आप को अकेला पाकर बच्चें ने घर की सीढ़ी के पास निकले छड़ में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। अपने-अपने काम को निपटाकर परिजन जब घर वापस लौटे तो तब बच्चे पर नजर पड़ी। जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में बालक को फन्दे से उतारकर बग़ीचा अस्पताल लाया। जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले को लेकर बगीचा थाना प्रभारी एस आर भगत ने बताया कि पुलिस मामले की जानकारी मिलने के बाद पंचनामा एवं पीएम कार्यवाही कर ली है। इसके साथ ही पुलिस की टीम इस मामले को लेकर हर पहलुओें पर  जांच कर रही। मामला जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम बाम्बा का है।