सेवा ही संगठन के तहत भाजयुमो का प्रदेशभर में रक्तदान शिविर आज

 | 
1

रिपोर्ट- रितेश गुप्ता 


भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने सेवा ही संगठन के तहत और मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर सेवा भाव के साथ बड़ी संख्या में रक्तदान करने का  आह्वान किया था। उसी तारतम्य में आज जिला गौरेला पेन्ड्रा मरवाही में रक्तदान शिविर का आयोजन जिला भाजयुमो द्वारा किया गया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेशभर में रक्तदान  शिविर का आयोजन किया गया, भाजयुमो के जिला सोशल मीडिया प्रभारी आशुतोष गुप्ता  ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी जिलों में सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर रक्तदान कर सेवा का संदेश दिये। उन्होंने बताया कि भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेशभर में आज 29 मई, शनिवार को रक्तदान शिविर लगाकर रक्तदान करेंगे और रक्तदान शिविर के माध्यम से सेवा के संकल्प के साथ सेवा ही संगठन के लक्ष्य को आगे बढ़ाएं है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने भाजयुमो जिला अध्यक्षों पदाधिकारियों व भाजयुमो कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम को सफल बनाने बड़ी संख्या में रक्तदान करने की अपील की थी उन्होंने कहा कि रक्तदान जैसे पुनीत कार्य का जिम्मा भाजयुमो कार्यकर्ताओं को मिलना सौभाग्य की बात हैं। सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत हम सभी को प्रदेशभर में मानव सेवा के इस पुनीत कार्य में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के अनेक उपलब्धियों और ऐतिहासिक निर्णयों सहित कोरोना जैसे संकट के समय में बेहतर प्रबंधन के साथ कोरोना के विरुद्ध पूरी जिम्मदरी से लड़ाई लड़ने वाली नरेंद्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं।

यह हम सभी के लिए गर्व का विषय हैं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत रक्तदान करना और ऐसे समय में जब कोरोना संकट हैं और प्रदेश में लगातार ब्लड बैकों से ब्लड की कमी की बाते भी आ रही है, ऐसे में हम सभी युवा साथियों की जिम्मेदारी और बढ़ जाती हैं, उन्होंने कहा कि यह अवसर हैं कि सेवा भाव से इस विपरीत परिस्तिथि में भी बड़ी संख्या में रक्तदान कर सेवा का संदेश दें और हमारे सेवा ही संगठन कार्यक्रम के माध्यम से रक्तदान कर छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने रक्तदान शिविर में कोविड 19 प्रोटिकाल का कड़ाई से पालन करते हुए रक्तदान शिविर को सफल बनाने की अपील की थी।

भाजयुमो जिला महामंत्री गणेश जायसवाल ने बताया कि 29 मई शनिवार को शहर के सरस्वती शिशु मंदिर में 11 बजे से शाम 4 बजे तक रक्तदान शिविर लगाया गया । उन्होंने भाजयुमो के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़ कर सेवा भाव से कार्य करने व अपनी भागीदारी देने पर सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया। जिला अध्यक्ष ने शहर के युवाओं से भी भाजयुमो के रक्तदान शिविर से जुड़ कर रक्तदान करने का आह्वान किया था। भाजयुमो जिला अध्यक्ष अंकुर गुप्ता ने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता लगातार रक्तदान का कार्य करते रहते हैं पर सेवा ही संगठन के तहत हमे एकबार पुनः इस पुनीत कार्य को करने का अवसर मिला उन्होंने कहा कि यह हम सभी युवाओं के लिए अवसर हैं सेवा के संकल्प का, अवसर हैं बीते 7 वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार के उन ऐतिहासिक कार्यों को याद करने का और सेवा भाव से जुटने का।

यह अवसर हैं भाजपा के सेवा ही संकल्प को आगे बढ़ाने का और इसी लिए भाजयुमो को यह महत्वपूर्ण जिम्मदरी मिली हैं।
भाजयुमो प्रदेश नेतृत्व के आहवान पर,कार्यक्रम प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष भाजयुमो चिंटू राजपाल के मार्गदर्शन में,कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रितेश फरमानिया व राजा उपेन्द्र बहादुर जी के गरिमामय उपस्थिती में जिला अध्यक्ष अंकुर गुप्ता के नेतृत्व में रक्तदान शिविर में 30 यूनिट ब्लड 30 रक्तदाताओं के माध्यम से प्राप्त हुआ,कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल ,रितेश फरमानिया,राजा उपेन्द्र बहादुर,नीरज जैन,रामजी श्रीवास,अंकुर गुप्ता,संतोष सोनकर, महामंत्री गणेश जायसवाल, केशव पांडेय,अभय वर्मा,अनुराग गुप्ता,दीपक शर्मा,हेमराज राठौर,रितेश साहू,अशुतोष गुप्ता,राहुल केशरवानी,आनंद बजाज,करण साहू,ओम ताम्रकार,अरिहंत जैन,अंशुमन वैश्य समेत भाजयुमो कार्यकर्ता शामिल हुए।