धमतरी :- एक ही परिवार के 6 लोगो ने खाया जहर सभी अस्पताल में भर्ती


 

 | 
1

 एक ही परिवार के 6 लोगो ने जहर सेवन कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार दिलीप यादव के पूरा परिवार जहर सेवन कर लिया। जब आस पास के लोग तड़पते देख पूरे परिवार को 108 के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया।

जहां बड़ी मशक्कत के बाद परिवार का इलाज जारी रहा। पूरा परिवार अभी भी सहमा हुआ है। परिजन ने बताया कि गांव में एक घर चोरी हुआ है। जिसकी पूछताछ के लिए सोमवार की दरमियानी रात अचानक भखारा पुलिस आकर परिवार के मुख्य सदस्य दिलीप देवांगन को पूछताछ के लिए ले गए।

जब घर लौटे तो उनके चारो बच्चे रोने लगे और पूरा परिवार बेबुनियाद आरोप के चलते एक ही परिवार के 6 लोगो ने खेत में डालने वाली दवाई को गिलास पर लेकर पी लिया और सभी गंभीर हो गए। जहां पति पत्नी दिलीप यादव, कलेन्द्री बाई और उनके चार बच्चो की इलाज जिला अस्पताल में जारी है। वहीं जिला अस्पताल सिविल सर्जन एसएम मूर्ति ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगो ने जहर सेवन कर लिया था। जिसे मेडिकल स्पेशलिस्ट के द्वारा इलाज किया जा रहा है। इस मामले में जिला चौकी प्रभारी आर के साहू ने बताया कि मेमो आया है। जिसकी आगे की कार्रवाई में जुटे हुए है।

वहीं इस मामले में दिलीप यादव के पुत्र ने बताया कि, गांव के ही पड़ोसी ने चांदी के जेवर और पांच सौ रूपए चोरी का आरोप लगाया था। इसी आरोप से तंग आकर परिवार के सभी लोगों ने जहर खा कर जान देने की कोशिश की।