रिश्ते को किया शर्मसार:पिता ने अपनी नाबालिक बेटी के साथ किया 3 साल तक किया दुष्कर्म आरोपी पिता को पुलिस ने किया पकडा़

 | 
1

सूर्य प्रकाश घृतलहरे बलौदाबाजार - जिलें के कसडोल ब्लॉक के पारस नगर सेक्टर-1 में हुए इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। रिश्तों को शर्मसार करते हुए पिता ने अपने ही बेटी को अपने हवस का शिकार बनाया है। जिस पर शुक्रवार को कसडोल थाना पहुँच कर नाबालिक बालिका की माँ ने एफआईआर दर्ज कराया है।


विदित हो कि कसडोल के सेक्टर 1 पारस नगर निवासी एक पिता के इस कृत्य ने बाप बेटी के रिस्तो को शर्मसार कर रख दिया है।पिता ने अपने 14 वर्षिय बेटी को 3 वर्षो तक हवस का शिकार बनाया व अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर लगातर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। शुक्रवार को नाबालिक पीड़िता ने माँ के घर आने के बाद, पिता द्वारा कृत इस घिनौने कार्य की जानकारी दी। जिसके बाद माँ ने अपनी नाबालिक बेटी के साथ कसडोल थाना पहुँच कर इसकी शिकायत दर्ज करायी है। कसडोल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी पिता को कब्ज़े में लेकर विवेचना में जुटी हुई।


ज्ञात हो कि बीते दिनों जिले मुख्यालय के समीप स्थित पौंसरी गांव में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था।इसके बाद अब फिर से नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक के बाद एक सामने आ रहे इस घटना ने जिले वासियों को हैरान कर दिया है।