अनियमित संविदा कर्मचारियों के जिला स्तरीय मशाल जुलूस का समर्थन करेगी जनता कांग्रेस /आशीष उपाध्याय जिला अध्यक्ष जनता जोगी

 | 
1

रायगढ़। चुनावी वायदों को भूल बैठी प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ तमाम जन प्रदर्शन में जनता के साथ खड़ी  होने वाली छ्ग राज्य के राजनीतिक पटल में तेजी से उभरती हुई मजबूत क्षेत्रीय पार्टी जनता कांग्रेस की रायगढ़ ने यह तय किया है कि वो संविदा कर्मचारियों की मशाल रैली का पूरा समर्थन करेगी। जनता जोगी के युवा नेता व जिला अध्यक्ष आशीष उपाध्याय ने इस विषय मे जानकारी देते हुए कहा कि जनता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के निर्देश पर प्रदेश भर में अनियमित संविदा कर्मचारियों के कल 11 जुलाई रविवार रायगढ में जिला स्तरीय मशाल जुलूस को पूरा समर्थन देगी।उन्होंने संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रवि गड़पाले से दूरभाष पर चर्चा कर समर्थन देने की बात की है।

 उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस सरकार चुनाव पूर्व प्रदेश के अनियमित संविदा कर्मचारियों से किया वादे को अब तक पुरा नहीं किया जिसके विरोध मे कर्मचारियों द्वारा रायगढ में मशाल जुलूस निकाल कर सरकार के किए वायदे को पूरा करने के लिए प्रदर्शन करेगी। जिसे रायगढ जिला जनता कांग्रेस समर्थन देते हुए जुलूस में शामिल होने की बात कही है।

 उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस ने हाथ में गंगा जल लेकर कसम खाया था कि सरकार आते ही 10 दिवस के भीतर अनियमित कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा मगर ये भी युवा बेरोजगारी भत्ता,या महिलाओं से किए शराब बंदी की तरह जुमला ही निकला।

इसलिए जनता कांग्रेस अनियमित कर्मचारियों को को अपना समर्थन देती है और सरकार से मांग करती है कि जो वायदा किया है, उसे पूरा करे
अन्यथा आने वाले समय में जनता कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी। वही वॉयदों से मुकरने वाली भुपेश सरकार के इस चरित्र का नमूना आम जनता को दिखाएगी।। आने वाले दिनों में जोगी कांग्रेस पूरी उर्जा के साथ प्रदेश में इस तरह के सभी जन-आंदोलनों को अपना समर्थन देते रहेगी।