कटघोरा अहिरन नदी में लगा रहे थे मछली पकड़ने करंट चपेट में आने से एक कि मौके पर मौत रात 5 दोस्त निकले थे मत्स्याखेट करने

 | 
1

किशोर महंत स्टेट हेड छत्तीसगढ़ कटघोरा: मछली पकड़ने नदी में करंट प्रवाहित करना एक स्थानीय युवक को उस वक़्त काफी महंगा पड़ गया जब करंट तरंगित तार के चपेट में वह खुद आ गया. करंट का झटका इतना तगड़ा था कि नदी के तट पर ही युवक की सांसे उखड़ गई. आनन-फानन में इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. जिसके बाद पुलिस देर रात शव को बरामद करने नदी के किनारे पहुंची. पूरा वाकया बीती रात करीब 11:00 बजे की है. मरने वाले युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है. पुलिस मामले मे मर्ग कायम करते हुए वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है.

कटघोरा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी बस्ती का रहने वाला किशनलाल केंवट पिता फिरत राम केंवट (22) कल देर रात खाना खाकर घर से बाहर टहलने निकला था. इसी दौरान उसकी मुलाकात अपने चार अन्य दोस्तो से हुई और फिर सभी अहिरन नदी के गौंटिया घाट पहुंचे. सभी मछली मारने के मकसद से अपने साथ इलेक्ट्रॉनिक तार लेकर पहुंचे थे. इसी दौरान जब किशनलाल करंट तरंगित तार लेकर नदी में उतरा एकाएक उसे तेज झटका लगा. करंट के चपेट में आते ही किशनलाल का शरीर झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

किशनलाल के मूर्छित होने से दूसरे साथियों में हड़कंप मच गया. जिसके बाद फोन के माध्यम से इसकी सूचना मृतक के बड़े भाई कन्हैय्या को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचने पर किशनलाल मृत अवस्था मे पड़ा था. खबर मिलते ही देर रात पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी. आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि किशन के साथ मत्स्याखेट के लिए गए सभी अन्य दोस्तों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है।