कोरबा  :-   दही हांडी फोड़ने के लिए टोली में विवाद कन्हैया बनकर ऊपर चढ़ रहे युवक को नीचे खड़े दोस्तो ने उतारकर पीटा

 | 
1

देश, प्रदेश समेत जिलेभर मे कल धूमधाम से कृष्णजन्माष्टमी का उत्सव मनाया गया. कोरोना महामारी के साये के बीच उर्जाधानी के अलग-अलग उपनगरीय और ग्रामीण इलाकों में कृष्ण जन्मोत्सव की धूम नजर आई. छोटे स्तर पर सही लेकिन लोगो ने दही हांडी और सांस्कृतिक आयोजनों का भी आंनद लिया.

वही इन सबके बीच कटघोरा थाना के छुरी क्षेत्र के बंचर में कृष्ण जन्मोत्सव के दौरान जमकर हंगामा और फिर मारपीट की घटना सामने आई. जानकारी के मुताबिक दही हांडी फोड़ने के विवाद के बाद दोस्तो के बीच ही जमकर मारपीट हुई. इस बवाल में एक युवक को गंभीर चोटें आई है जबकि दूसरे पक्ष के युवकों को भी मामूली चोट पहुंची है

 
बताया गया कि गजेंद्र सोनी नाम का युवक हांडी फोड़ने वाली टोली का सदस्य था. वह सबसे ऊपर चढ़कर दही की मटकी फोड़ने का प्रयास कर रहा था. गजेंद्र की यही कोशिश नीचे उसे सहारा दे रहे युवक कृष्णा और विष्णु महंत को नागवार गुजरा. उन्होंने गजेंद्र को नीचे उतारा और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट में उसके सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोट आई है. इस मारपीट में दुसरे पक्ष के युवकों को भी चोट पहुंची है. डायल 112 की सूचना के बाद गजेंद्र ने विष्णु और कृष्णा के खिलाफ भादवि की धारा 294 व 506 के तहत मामला कायम कर लिया है. पुलिस ने चोटिल युवकों का मेडिकल मुलाहिजा कराते हुए कटघोरा पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है.