कोरबा:-  कोरबा में मामा ने ही भांजी से किया अनाचार, फरार मामा किया गया गिरफ्तार

 | 
1

 रिश्तों को तार तार करने वाला एक मामला जिले के मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत का है जंहा कमरे में खेल रहे भांजी को दरवाजा बंद कर अपने हवस का शिकार बनाते हुए बलात्कर किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे डाली।
हिम्मत कर पुलिस में की शिकायत
मानिकपुर चौकी में दर्ज मामले के अनुसार प्रार्थिया ने चौकी आकर प्रथम सूचना दर्ज करायी जिसके अनुसार इसकी नाबालिक बेटी अपने भाई के साथ दिनांक 14.07.2021 के दोपहर 2 बजे के आसपास दोनों एक साथ आरोपी अक्षय सारथी के घर के एक कमरे में खेल रहे थे, जंहा अक्षय द्वारा नाबालिक को अन्य कमरे में बुलाकर दुष्कर्म किया गया और बताने पर स्वयं उसे व उसके मां बाप को जान से मार देने की धमकी दी,जिससे डर सहम कर कुछ दिन रिपोर्ट नही किये,बीते दिनांक 05.09.2021 को रिपोर्ट किये, चूंकि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से ही तमिलनाडु अन्य राज्य चला गया था। पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी वापस यँहा आने वाला है जिसके संबंध में वरिष्ठ अधिकारीयों को अवगत कराकर थाना प्रभारी के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर आरोपी को कोरबा टी०पी० नगर स्टेडियम के पास घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किया। प्रार्थिया की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 376कख व 506 के तहत कार्यवाही करते हुए न्यायायिक रिमांड पर भेजा गया है।
सम्पूर्ण कार्यवाही श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा श्री भोजराम पटेल (भापुसे) एवं श्रीमान् अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री कीर्तन राठौर (रा०पु०से०) के निर्देशन पर श्रीमान् नगर पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा श्री योगेश साहू (रा०पु०से०) के पर्यवेक्षण, निरीक्षक सनत सोनवानी थाना प्रभारी कोतवाली के कुशल मार्गदर्शन में उप निरीक्षक एस०के० धारी प्रभारी पु०स०के०) मानिकपुर नेतृत्व में आरक्षक 811 आलोक टोप्पो, आरक्षक 363 संतोष चौधरी, आरक्षक 442 आशोक पाटले. आरक्षक 881 जय प्रकाश यादव की गई कार्यवाही सराहनीय रही।