कोरबा/पसान सर्वसम्मति से पसान Press club का हुआ गठन

 | 
1

रिपोर्ट- रितेश गुप्ता

कोरबा/पसान::- पसान में प्रेस क्लब के गठन के लिए एक बैठक आयोजित की गई थी ! जिसमे पत्रकारों के सर्वसम्मति से पसान प्रेस क्लब का गठन किया गया !

जिसमें पसान प्रेस क्लब अध्यक्ष जुबैर खान , उपाध्यक्ष रितेश गुप्ता , सचिव युसूफ खान , सहायक सचिव मिथलेश कुमार आयाम , संरक्षक जफर खान , संरक्षक आरिफ खान , प्रवक्ता हिमांशु पांडे , प्रवक्ता आकृति साहू , विधिक सलाहकार प्रताप चंद साहू , विधिक सलाहकार संदीप जाखड़ , कोषाध्यक्ष रायसिंग , सदस्य सलीम ख़ान, सदस्य अमित कुमार उदय को सर्वसम्मति से निर्वाचित किया गया !
इस दौरान प्रेस क्लब पसान के नए गठन को संबोधित करते हुए अध्यक्ष जुबैर खान ने कहा कि प्रेस क्लब के गठन का उद्देश्य पत्रकारिता क्षेत्र में कार्य कर रहे सक्रिय पत्रकार भाइयों के हितों की रक्षा करना तथा आपसी सहयोग को बढ़ावा देना है।
प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष रितेश गुप्ता ने कहा कि प्रेस क्लब पत्रकारों के हितों की संरक्षा के लिए संकल्पित है। सक्रिय रुप से पत्रकारिता जगत में कार्य कर रहे प्रेस क्लब के प्रत्येक सदस्य द्वारा निष्पक्षता के साथ खबरों के प्रकाशन में यदि कोई बाधा उत्पन्न होती है तो उसको दूर करने का भरसक प्रयास किया जाएगा। पत्रकारों के सम्मान के विरुद्ध किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा यदि किसी भी व्यक्ति या जनप्रतिनिधि या अधिकारी द्वारा पत्रकारों के अधिकारों का हनन किया जाता है तो उसको प्रेस क्लब द्वारा मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा।
प्रेस क्लब सचिव यूसुफ खान ने कहा कि प्रेस क्लब का गठन जनता की भलाई के लिए है जनता से जुड़े हुए मुद्दों को सरकार तक पहुंचाना सामाजिक बुराइयों को दूर करने के उद्देश्य से कार्य करना इसकी प्राथमिकता होगी।
वही स्थानिय प्रशासन ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी। वही प्रशासनिक अधिकारियों, सरकारी विभागों के अधिकारियों, व्यापारियों जनप्रतिनिधियों, राजनीतिक दलों एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा प्रेस क्लब पसान की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दी गयीं।