महासमुन्द: महिला की धारदार हथियार से हुई हत्या - पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने दी जानकारी

 | 
1

रिपोर्ट- शुकदेव वैष्णव


महासमुन्द जिले के तुमगांव थाने के वार्ड नम्बर 12 भाठापारा में एक अधेड़ महिला की किन्हीं अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा धारादार हथियार से हत्या कर दी गई है। तुमगांव पुलिस ने मामले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादवि की धारा 302 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। पुलिस को है कुछ रिश्तेदारों पर शंक।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतिका सुशीला साहू पति गोवर्धन साहू 50 साल पिछले कुछ सालों से मानसिक रूप से बिमार है, जिसके चलते मृतिका हमेशा अपने बेटे बहुओं से लड़ाई किया करती थी। बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह मृतिका का अपने परिवार के लोगों के साथ जमकर लड़ाई की और अपने बेटे के साथ मारपीट की। मृतिका का पूरा परिवार तुमगांव भाठापारा के वार्ड नम्बर 11 में निवास करता है। मृतिका के पति और बेटे चन्द्रशेखर साहू ने लड़ाई के बाद मृतिका को अपने दूसरे घर वार्ड नम्बर 12 में लगाकर छोड़ दिया था।

कल अचानक सुबह गांव के लोगों ने मृतिका सुशीला साहू के घर के दरवाजे पर खुन देखा और परिवार को जानकारी दी। तुमगांव पुलिस को मामले की जानकारी हुई तब पुलिस घटना स्थल पहुंची तो परिवार वाले मृतिका के मौत पर किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं लिखाना चाहते थे। तुमगांव थाना प्रभारी ने मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर को दी। तुमगांव पुलिस ने मृतिका के लाश का मुआयना किया तो महिला के शरीर पर किसी धारदार हथियार से हमला करना पाया गया। बहरहाल तुमगांव पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।