महासमुंद :-  कांग्रेस के चूहे बिल्ली के खेल से प्रदेश की जनता त्रस्त

 | 
1

महासमुंद पूर्व सांसद एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा चंदूलाल साहू ने कांग्रेस की चूहा बिल्ली के खेल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य पहली बार राजनीतिक अस्थिरता से गुजर रहा है और पहली बार प्रदेश की जनता ने सुना ढाई साल वाला राग ! प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार पर विकास के लिए भरोसा जताया था न कि  सत्ता सुख के लिए आपस में लड़ने के लिए? जनता ने पूरे पाँच साल के लिए सरकार चुना था किंतु कांग्रेस अपनी आपसी प्रतिद्वंदता और सत्ता सुख के लिए छत्तीसगढ़ की जनता को उनके हाल में छोड़ दिया उनको जनता से कोई सरोकार नहीं?
अपने आकाओं को खुश करने और दौड़ दौड़ कर दिल्ली में हाजिरी लगाने से फुर्सत नहीं तो जनता की क्या सुध लेंगे?
अब स्पष्ट है भूपेश बघेल अपने मंत्रिमंडल को संभालने में नाकाम हो चुके हैं वे प्रदेश क्या संभालेंगे, जनता अब समझ चुकी है उनके साथ बहुत बड़ा छल हुआ है।
आखिर ये कवायद क्यो?
स्पष्ट है कि काँग्रेसी नेताओं से प्रदेश नही सम्हल पा रहा?
उधर मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री कुर्सी की लड़ाई लड़ रहे हैं इधर प्रदेश बढ़ते कर्ज, घटती GDP, नक्सलवाद, संविदाकर्मी नियमितीकरण, कानून व्यवस्था, अकाल, कोविड-19, कर्मचारियों को DA, बेरोजगारी भत्ता, शराबबंदी, अधोसंरचना की कमी और ना जाने क्या क्या समस्या से जूझ रहा है? हर मोर्चे पर भूपेश की काँग्रेसी सरकार फिसड्डी साबित हुई है।