मालखरौदा:भाजपा सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर चंद्रपुर  विधायक रामकुमार यादव द्वारा किया गया प्रेस वार्ता

 | 
1

मालखरौदा। भारतीय जनता पार्टी के शासन काल के सात वर्ष पूरे होने पर जांजगीर चांपा जिला के चंद्रपुर विधानसभा के लाडले कांग्रेस  विधायक रामकुमार यादव द्वारा दिनांक 30 मई दिन रविवार को मालखरौदा के रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता (प्रेस कांफ्रेंस) रखा गया। आज के प्रेस कांफ्रेंस में विधायक रामकुमार यादव द्वारा कई मुद्दों पर केंद्र सरकार  पर निशाना साधा गया ।


काला धन को वापस लाकर किसानों के खाता में डालने की बात पूरी झूठ 

रामकुमार यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश के भोले भाले जनता को यह झूठ बोला गया था की यदि भाजपा सरकार को जिताया जाएगा तो उनके द्वारा अन्य देशों में फंसे हमारे देश के काला धन वापस लाकर देश के गरीब जनता और किसानों के खाता में 15 –15 लाख डाला जाएगा जो पूरी तरह से झूठी साबित हुआ है।


आतंक वाद समाप्त करने में असमर्थ केंद्र सरकार 

वही प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामकुमार यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश में बढ़ रहे नक्सल वाद आतंक वाद को नोटबंदी करके समाप्त करने की झूठी बात कही गई थी जो कि पूरी तरह से झूठा साबित हुआ है और देश के भोले भाले जनता को मूर्ख बनाया गया है।


महंगाई में बढ़ोत्तरी केंद्र सरकार की बहुत बड़ी असफलता 

चंद्रपुर विधानसभा विधायक रामकुमार यादव ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जनता से यह सवाल किया की जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब क्या  इतनी महंगाई थी जिस प्रकार आज पेट्रोल डीजल, हर प्रकार के राशन सामाग्री और जरूरत के हर समानों में महंगाई दर में बढ़ोत्तरी हुई है। कहा कि ये वही माननीय प्रधानमंत्री जी है जिन्होंने पूर्व में मनमोहन सिंह के कार्यकाल में बोला जा रहा था कि हमे प्रधान मंत्री बनाएंगे तो हम हर तरह से बढ़ रहे महंगाई को कम किया जाएगा।

कोरोना के भारत में बढ़ने का बड़ा कारण केंद्र सरकार की लापरवाही है

वही विधायक यादव ने कहा कि आज जिस प्रकार से हमारा देश कोरोना से जूझ रहा है जिसमे बहुत बड़ी कारण इस केंद्र सरकार की लापरवाही है जिसके कारण आज हमारे देश में कोरोना इतना ज्यादा बढ़ा हुआ कोरोना के शुरुवाती में राहुल गांधी जी द्वारा सरकार को सजग किया गया था मगर उस समय उनका मजाक उड़ाया गया और उसी को आज पूरे देश के जनता झेल रहे हैं।


प्रेस वार्ता में क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्तागण एवं पत्रकार बंधु भी रहे उपस्थित 


हम आपको बता दें कि चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव द्वारा रखे गए प्रेस वार्ता में विधायक यादव के साथ मुख्य रूप से जितेंद्र विजय बहादुर, वृंदा लाल धीवर,  देवा लहरे,विजय लारेंस, नैन अजगल्ले , अयोध्या भारद्वाज,आनंद चंद्रा,श्याम केंवट, रूपेश गबेल, ज्योतिष गर्ग, लकेश्वर श्याम,  पुरोषत्तम साहू, सत्या चंद्रा , प्रताप चंद्रा, भीषम देव भारती,  बिट्टू लहरे एवं क्षेत्र के पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।