मरवाही: वैक्सीन लगवाना है कोरोना को भगाना है----मरवाही विधायक डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव

 | 
1

रिपोर्ट- रितेश गुप्ता

वैक्सीन लगवाना है, कोरोना को हराना है नारा देते हुए  क्षेत्रीय विधायक डॉ कृष्ण कुमार ध्रुव आज दमदम से सहित कई ग्रामों का दौरा किये। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का संदेश-मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान को सफल करने के उद्देश्य से  क्षेत्रीय विधायक निरन्तर सक्रिय है।

एवम क्षेत्र के प्रत्येक गली मोहल्लों में घर-घर जाकर दस्तक दे रहे है उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ क्षेत्र में सघन अभियान चलाते हुए लोगों से प्रत्यक्ष मुलाकात की तथा वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना से बचने के लिए मास्क का नियमित उपयोग तथा वैक्सीन लगवाना ही सुरक्षा कवच है।
 

जागरूकता अभियान के दौरान वह लोगों को यह भी समझाते रहे कि वैक्सीनेशन कराना ही इस समय प्राथमिकता है, वैक्सीन न लगाने से यह बीमारी मरीज को और गंभीर रूप से बीमार कर सकता है। वहीं, यदि टीका लग चुका हो तो यह बीमारी ज्यादा नुकसानदायक नहीं होगा।

उन्होंने ऐसे सभी लोगों से जिन्होंने टीका लगवा लिया है, अपने आसपास के लोगों को भी टीका लगवाने प्रेरित करने का अनुरोध किया है। मरवाही विधायक ने स्पष्ट किया कि जब तक लोगों को टीका नहीं लग जाता तब तक उनका यह अभियान जारी रहेगा। लोगों से अपील होती रहेगी कि वे कोरोना गाइडलाइन का पालन करें।

आज दमदम झाबर सहित कई ग्रामों का दौरा करके लोगों को सुखा राशन भी लोगों को उपलब्ध कराए साथ में मितानिन और ग्राम सचिवों रोजगार सचिवों को फील्ड में जाकर लोगों को जागरूक करने का आदेश माननीय विधायक जी दिये ताकि गांवो में लोग घर से बाहर निकल कर वैक्सीन लगवाये।

वही प्रदेश महासचिव उत्तम वासुदेव अपने निजी गृह गांव में विधायक के साथ दोरे में रहे और कहाँ हमारी कांग्रेस की सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही इसलिये हम बहुत जल्द कोरोना को मात दे रहे है साथ जिले की स्थिति बेहतर है क्योंकि क्षेत्रीय विधायक ध्रुव साहब की कड़ी मेहनत है।

आगे प्रवक्ता और प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि क्षेत्रीय विधायक पिछले दो महीने से लोगों की मूलभूत सुविधाओं का विशेष ध्यान दे रहे है साथ मे लगातार जागरूकता अभियान और बेहतर मैनजेमेंट से आज जीपीएम जिला में कोरोना की स्थिति काबू है इसमें विधायक की मेहनत परिश्रम का विशेष योगदान है।

कार्यक्रम में लटकोनी सरपंच एवंम आदिवासी नेता अजीत सिंह श्याम, प्रदेश युवा कांग्रेसी सचिव नवल लहरें, ग्राम पंचायत झाबर के सरपंच गणेश पुषाम, महेंद्र आर्मो, आदि ग्रामीण उपस्थित थे।