मस्तूरी: डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी व ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत कलेक्टर सहित 3 घायल

 | 
1
 रिपोर्ट -सूर्यप्रकाश घृतलहरे 
छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में नेशनल हाईवे पर देर रात हुए हादसे में दंतेवाड़ा के डिप्टी कलेक्टर मुकेश कुमार गोंडा सहित 3 लोग घायल हो गए हैं। तीनों को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद करीब एक घंटे तक सभी उसमें फंसे रहे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। हादसा केशकाल क्षेत्र में हुआ है।
दंतेवाड़ा के डिप्टी कलेक्टर मुकेश कुमार गोंडा अपनी दो अन्य साथियों के साथ स्कार्पियो से बिलासपुर जा रहे थे। अभी वे केशकाल में नेशनल हाईवे-30 पर पहुंचे ही थे कि बटराली गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे लोग अंदर ही बुरी तरह से फंस गए। हादसे की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
इस दौरान सभी लोग करीब एक घंटे तक अंदर ही फंसे रहे। ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला और कोंडागांव अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीनों की हालत गंभीर देख उन्हें रायपुर रेफर किया गया है। यहां एक प्राइवेट अस्पताल में उनका उपचार कराया जाएगा। अभी तक अन्य दो घायलों की पहचान का पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि नींद की झपकी आने के चलते हादसा हुआ होगा।