आधी रात को आंधी तूफान से हुई क्षति का विधायक अनुप नाग ने स्वयं लिया जायजा 

 | 
1

पीड़ितों को सांत्वना देते हुए अतिशीघ्र मुआवजा देने का किया वादा

कल रात करीब 11 बजे के आस पास आई तेज बारिश, हवा तूफान और बादल के गरजने से नगर पंचायत अंतागढ़ में कई बिजली के खंबे टूट गए और जगह जगह पेड़ भी गिरकर सड़क भी जाम हो गए और साथ ही साथ नया पारा के वार्ड क्रमांक 1,2 और 3 के 6-7 परिवारों को इस प्राकृतिक आपदा से काफी क्षति भी प्राप्त हुई। 

रात भर चली इस बारिश के बाद सुबह होते ही विधायक अनुप नाग अपने काफिले के साथ स्वयं जहा जहा क्षति हुई वहा पैदल घूमकर जायजा लेकर संबंधित अधिकारियो को तत्काल निर्देश देकर काम करने को कहा ।

इसके बाद विधायक अनुप नाग नया पारा के समस्त वार्डो के प्रत्येक घरों में घूम घूमकर उन्हे किसी भी प्रकार की क्षति या नुकसान हुआ है की नहीं उसके बारे में पता किए और जिन 6-7 परिवारों को क्षति और नुकसान हुआ है उन परिवारों से विधायक नाग मिलकर उनके नुकसान के लिए सांत्वना दी और विशेष रूप से तहसीलदार समेत राजस्व अधिकारिओ को निर्देश देते हुए पूरे नुकसान का आंकलन कर पीड़ितों के लिए जल्द से जल्द मुआवजा राशि का चेक तैयार करने को कहा ।

इन पीड़ितों में दिलीप सरकार, दसंतीन नरवास, फगनू यादव, छोटेलाल यादव, चरण सलाम, सदाराम साहू समेत मोहल्ले के नागरिकों ने विधायक अनुप नाग की संवेदनशीलता के लिए उनका आभार प्रकट किया ।

विधायक नाग ने भी सभी को कहा की आपकी समस्या मेरी समस्या है मेरे परिवार पर किसी भी प्रकार की कोई विपदा आएगी तो मैं मजबूती के साथ मेरे परिवार के साथ खड़े रहूंगा, साथ ही विधायक ने कहा की आप सभी को अतिशीघ्र मुआवजा राशि का चेक प्रदान किया जाएगा ।

ये रहे मौजूद 

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल, अखिलेश श्रीवास्तव, पार्षद केशव धनेलिया, राजू पटनायक, चंद्रज्योत् रामटेके, गुड्डा खान