कोयलीबेड़ा में विधायक अनुप नाग ने लगाया जन चौपाल, कलेक्टर चंदन कुमार भी रहे मौजूद 

 | 
1

आज अंतागढ़ विधानसभा के अतिसंवेदनशील क्षेत्र कोयलीबेड़ा में विधायक अनुप नाग जी के द्वारा जनता की समस्या के निराकरण के लिए जनचौपाल का आयोजन किया गया।

इस जनचौपाल में विशेष रूप से जिले के कलेक्टर चंदन कुमार, पुलिस अधीक्षक, जिला पंचायत सीईओ समेत जिले के हर विभाग के समस्त अधिकारी कर्मचारी गण मौजूद रहे ।

इस जनचौपाल में कोयलीबेड़ा ब्लॉक के विभिन्न क्षेत्र के लोगों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने अपनी मांगों और समस्याओं के संबंध में आवेदन पत्र संबंधित विभाग के अधिकारी को दिए । 

विधायक अनुप नाग ने कलेक्टर की उपस्तिथि में अधिकारियो को लोगों की मांगों और समस्याओं के संबंध में दिए गए आवेदन एक-एक बिन्दुओं का अवलोकन करने को कहा और उन्होंने जांच उपरांत उनकी मांगों और समस्याओं के निराकरण के संबंध में संबंधित अधिकारियों को अपने समक्ष बुलाकर आवश्यक निर्देश भी दिए। 

 कार्यक्रम स्थल में जनचौपाल, भेंट मुलाकात कार्यक्रम में माननीय विधायक अनुप नाग जी ने कोयलीबेड़ा ब्लॉक के विभिन्न हिस्सों से आये लोगों और प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात की। और लोगों की मांगों और समस्याओं को सुनकर, उनके निराकरण के लिये कलेक्टर को अवगत कराया और अधिकारियों को निर्देशित किया । 

इसके बाद समय-सीमा बैठक में विधायक अनुप नाग जी कलेक्टर चंदन कुमार जी ने ब्लॉक कोयलीबेडा में स्वास्थ्य, शिक्षा, पोषण, कृषि, रोजगार जैसे विभिन्न क्षेत्रों में विकास कार्यों में तेजी लाने एवं समस्याओं के निराकरण के लिए भी अधिकारियो को निर्देश देकर तत्काल रोड मैप तैयार करने को कहा ।


कलेक्टर साहब ने संबोधित करते हुए कहा की कांकेर जिले में यदि कोई सबसे सक्रिय विधायक है तो वे अंतागढ़ विधायक अनुप नाग है क्योंकि वे प्रतिदिन किसी न किसी विकास कार्यों की जानकारी की अपडेट लेते रहते है और साथ ही साथ कलेक्टर ने कहा की विधायक अनुप नाग जी के प्रयास से अतिशीघ्र कोयलीबेड़ा वासियों की बैंक की मांग पूर्ण होने वाली है ।

इसके बाद विधायक अनुप नाग जी एवं कलेक्टर महोदय के द्वारा कोयलीबेड़ा क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए कुल 62 लाख रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास  किए ।

इसके बाद जन चौपाल के माध्यम से तैयार हुए आदिवासी बच्चो को विधायक अनुप नाग के द्वारा जाती प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया ।

तत्पश्चात विधायक अनुप नाग जी एवं कलेक्टर के द्वारा कई किसानों को कृषि यंत्र वितरण किया गया ।

इसके पश्चात कई किसानो को वॉटर मशीन एवं मक्का बीज भी कार्यक्रम स्थल से प्रदान किया गया ।

इसके पश्चात किसानो को वर्मी कम्पोस्ट खाद्य वितरण किया गया ।