देवपुर पंचायत में आई प्राकृतिक आपदा को लेकर विधायक अनुप नाग ने की मुख्यमंत्री से बात

 | 
देवपुर पंचायत में आई प्राकृतिक आपदा को लेकर विधायक अनुप नाग ने की मुख्यमंत्री से बात

अंतागढ:मुख्यमंत्री जी के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी जी को भी विधायक जी फोन कर अवगत कराया

 पीड़ित परिवारों को मिलेगा शासन से हरसंभव मदद एवं मुआवजा

 विधायक अनुप नाग ने दिया वन विभाग को निर्देश, तत्काल पीड़ित परिवारों को घर की मरम्मत के लिए आवश्यकतानुसार बांस बल्ली पहुंचाने को कहा

अंतागढ़ के माननीय विधायक अनुप नाग जी ने पखांजूर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा जी एवं स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों से ग्राम पंचायत देवपुर ( पी.व्ही.1, पी.व्ही. 2, पी.व्ही.3 ) में आए प्राकृतिक आपदा से लोगों को हुए नुकसान और जान माल की हानी के साथ साथ स्थानीय हालात और पीड़ित परिवारों की जानकारी ली ।

जानकारी लेने के पश्चात मामले को तुरंत संज्ञान में लेकर विधायक अनुप नाग जी ने प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं मुख्यमंत्री जी के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी जी को फोन कर ग्राम पंचायत देवपुर ( पी.व्ही.1, पी.व्ही. 2, पी.व्ही.3 ) में प्राकृतिक आपदा से लगभग 175 से अधिक पीड़ित परिवारों के विषय में जानकारी दी और साथ ही साथ इस कोरोनाकाल में पीड़ितो को कांग्रेस शासन द्वारा हर संभव न्याय और मुआवजा दिलाने का निवेदन किया ।

जिसके उपरांत माननीय मुख्यमंत्री जी ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए कांकेर जिले के कलेक्टर को इस विषय में फ़ौरन दिशा निर्देश दिए और पीड़ित परिवार को तत्काल मदद पहुंचाने के लिए विधायक जी ने वन विभाग को तलब कर मदद पहुंचाने के निर्देश दिए ।

और विधायक अनुप नाग जी कल स्वयं ग्राम पंचायत देवपुर पहुचेंगे जहा वे पीड़ित परिवारों के साथ करेंगे मुलाकात ।