खाद और पेट्रोल डीजल के रिकॉर्ड दाम पर मोदी सरकार के खिलाफ विधायक अनुप नाग का शांतिपूर्ण धरना 

 | 
खाद और पेट्रोल डीजल के रिकॉर्ड दाम पर मोदी सरकार के खिलाफ विधायक अनुप नाग का शांतिपूर्ण धरना

पखांजूर :खाद और पेट्रोल डीजल के रिकॉर्ड दाम पर मोदी सरकार के खिलाफ विधायक अनुप नाग का शांतिपूर्ण धरना :-

केंद्र सरकार द्वारा खाद एवं पेट्रोल डीजल के दाम में ऐतिहासिक वृद्धि के विरोध में आज अंतागढ़ के माननीय विधायक अनुप नाग  अपने निवास के बाहर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया ।

*विधायक अनुप नाग ने कहा की हमारा देश कृषि प्रधान देश है हमारे देश की अर्थव्यवस्था का सबसे मजबूत आधार कृषि ही है और हमारे किसानो की स्तिथि ही देश में सबसे कमजोर है पहले केंद्र सरकार द्वारा किसानों पर थोपे गए काले कृषि कानून और अब आपदा में अवसर ढूंढते हुए खाद की कीमत में भी रिकॉर्ड बढ़ोतरी की गई ।

अगर केंद्र की मोदी सरकार द्वारा ऐसे ही किसानों को प्रताड़ित किया जाता रहेगा तो किसान कहा जायेगा और किसानों का भविष्य क्या होगा ?

तत्पश्चात विधायक अनुप नाग ने कहा की पूरा देश आज कोरोना महामारी से लड़ने में व्यस्त है हर जगह हाहाकार मचा हुआ है और केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ आपदा में अवसर ढूंढने का प्रयास कर रही है ।

*जहां लॉक डाउन की वजह से लोगों की कमर टूट रही है और केंद्र सरकार की वजह से आम नागरिक इस बुरे दौर में भी पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए रेट की वजह से अपनी कमर तोड़ने के लिए मजबूर है ।

*विधायक अनुप नाग ने केंद्र की मोदी सरकार से तत्काल खाद के दाम को कम कर किसानों को राहत प्रदान करने एवं पेट्रोल डीजल की एक्साइज ड्यूटी भी कम करने की मांग की ।