पान व सैलून संचालक अपनी मांगों को लेकर पहुँचे कलेक्टर कार्यालय दुकानों को सशर्त खोलने कलेक्टर से लगाई गुहार

 | 
1


रायगढ़:शहर में पान दुकान एवं सैलून संचालकों ने दुकानों को खुलवाने हेतु कलेक्टर को दिया ज्ञापन तो वहीं रायगढ़ विधायक से दूरभाष के माध्यम से पीड़ा व्यक्त कर लगाई मदद की गुहार
 शहर के सभी पान दुकान व सैलून संचालक लॉकडाउन खुलने के बाद भी अपनी दुकानों पर प्रतिबंध लगाने के कारण अत्यधिक दु:खी हैं। अपनी दुकानों को खुलवाने हेतु पान ठेला, पान दुकान व सैलून संचालक अपनी समस्या को लेकर जिला कलेक्टर से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे जहां उनकी मुलाकात अपर कलेक्टर कुरुवंशी से हुई। मुलाकात के दौरान पान दुकान एवं सैलून संचालकों ने अपनी आर्थिक स्थिति एवं समस्या के बारे में अपर कलेक्टर को अवगत कराते हुए उनसे निवेदन किया कि उन्हें भी कोविड-19 के तहत दुकानों के संचालन की अनुमति प्रदान किया जाए। दोनों दुकान संचालकों ने अपर कलेक्टर को अपनी बात कहते हुए बताया की :

“कोविड-19 की दूसरी लहर को गंभीरतापूर्वक लेते हुए पूर्व में जिला प्रशासन ने 14 अप्रैल से लॉक डाउन लगाया था जिसका प्रमुख उद्देश्य आमजनों की सुरक्षा व कोरोना महामारी को फैलने से रोकना था लॉकडाउन लगने के पश्चात से लेकर वर्तमान दिवस तक सैलून व पान संचालकों ने लॉकडाउन को अपना संपूर्ण समर्थन व सहयोग दिया है। पिछले  54 दिनों से लॉकडाउन लगने के बाद अनलॉक आदेश आने पर सैलून व पान संचालको को छूट न मिलने से हम सब की आर्थिक स्तिथि बेहद खराब होने लगी है। हमें बन्द दुकानों के किराए के साथ अपने घर परिवार के पालन पोषण करने तथा अन्य खर्चो को वहन करना अब मुश्किल हो गया है।  हमारी आर्थिक स्थिति चरमरा चुकी है इसलिए हमारा आपसे निवेदन है कि हमारी समस्या को समझते हुए हमें भी कोविड-19 नियमों के तहत दुकान खोलने की अनुमति प्रदान करें।