पखांजूर :-  डी पुरंदेश्वरी के बिगड़े बोल पर कांति नाग का करारा प्रहार

 | 
1

कांति नाग ने कहा भाजपा प्रभारी ने छत्तीसगढ़ के 2 करोड़ 80 लाख लोगो की भावना को ठेस पहुंचाई ।

अंतागढ़ छत्तीसगढ़ में बीजेपी की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी द्वारा दिए गए बयान अगर वे पीछे मुड़कर थूक दे तो सीएम बघेल और उनका मंत्रिमंडल उसमें बह जाएगा ।

इस बयान पर प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष एवं राज्य योजना आयोग की सदस्य कांति देवी नाग ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की एक महिला के मुंह से जनता द्वारा चुनी गई सरकार के प्रति इस तरह के अमर्यादित और बेतुके बयान से भाजपा नेताओं सहित उनके पार्टी की गिरी हुई मानसिकता प्रदर्शित करती है ।

उपाध्यक्ष नाग ने आगे कहा की कोई भी बाहर से आकर छत्तीसगढ़ी नागरिकों और सरकार पर थूकने की बात करना बेहद ही पीड़ादायक और छत्तीसगढ़ के 2 करोड़ 80 लाख से अधिक नागरिकों की भावनाओ और अस्मिता को ठेस पहुंचाना है । कांति नाग ने आगे भाजपा पर तंज कसते हुए कहा की 14 विधायको की पार्टी 7 गुटो में बंटी हुई है। पूर्व सीएम रमन और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल एक दूसरे की राजनीति को किस तरह से खत्म करे यही प्रतिस्पर्धा चल रही है। जिससे भाजपा के कार्यकर्ता स्वयं असमंजस में दिखाई प्रतीत होते है ।

कांति नाग ने यह भी कहा की जनता महंगाई से त्रस्त है और यह लोग लग्जरी होटल में चिंतन करने के बाद इनके पूर्व मंत्री, पूर्व सीएम, पार्टी के वरिष्ठ नेता सहित भाजपाई नाच गाने में व्यस्त हैं। बेलगाम महंगाई के खिलाफ़ कुछ बोलते सुना है क्या किसी ने छत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं को