पखांजूर : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अन्तागढ़ कार्यलय पहुँच

 | 
1

रिपोर्ट- बिप्लब कुण्डू

अन्तागढ़ एक तरफ देश मे किसान कृषि कानून के वापसी के लिये पिछले सात माह से आंदोलन पर है औऱ वही और एक तरफ खेती किसानी के सीजन में किसान तबका खाद बीज के लिये दर-दर भटक रहे है।

आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अन्तागढ़ के सभी लेम्प्स में तत्काल खाद उपलबन्ध कराने अनुविभागीय अधिकारी अन्तागढ़ कार्यलय पहुँच भैंसासुर के किसानों के साथ ज्ञापन सौपा गया और तत्काल व्यवस्था कराने की बात कहकर अगर समस्या का समाधान नही करने पर आंदोलन की चेतावनी देते हुए दिखे किसान नेता।
वही आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सन्तराम सलाम ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसान हितेषी होने का ढोंग बन्द करे और तत्काल लेम्प्स में खाद उपलब्ध कराए।
सलाम ने कहा जब किसानों की धान बेचने का समय आता है तो बारदाने की नोटंकी किया जाता है और जब खाद बीज लेने की समय आता है तो खाद के लिये किसानों को परेशान किया जाता है।
इससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी और कांग्रेस की नीयत में नही की वो सही समय मे किसानों को खाद उपलब्ध कराएं। सरकार जानबुच कर किसानों को परेशान करती है।
प्रदेश प्रवक्ता परवेज खान ने बताया कि प्रदेश में सत्ता बदली है,चेहरे बदले है लेकिन काम करने के तरीके आज भी वैसे ही है।पूर्वर्ती सरकार में भी किसान सड़क में उतरते थे और कांग्रेस सरकार में भी किसान सड़को पर खाद के लिये दर-दर भटक कर व्यापारियों के पास से मोटी रकम देकर खरीदने के लिये मजबूर हो रहे हैं।
अगर तत्काल व्यवस्था नही किया जाएगा तो किसानों के साथ सड़क की लड़ाई लड़ने के लिये बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी।
इस अवसर पर ज्ञापन देने परवेज खान,करण उइके,सन्तराम सलाम सुरेश ध्रुवा, शिव पोटाई,राहुल गुप्ता,सन्तराम सलाम राजेश आचला,सूरजदेव,चैनु ,सुरेश कुमार, प्रमोद कुमार,देवराज,कुँवरसिंह ध्रुव,सुबेसिंह उसेंडी,बिनु नेताम,पुरण मण्डावी,अजय कुमार उपस्थित थे।
*कांग्रेस सरकार किसान हितैषी होने का ढोंग बन्द करें और तत्काल लेम्प्स में खाद,बीज उपलब्ध कराएं* सन्तराम सलाम,प्रदेश उपाध्यक्ष आप।
*प्रदेश में सत्ता बदली है,चेहरे बदले है लेकिन काम करने के तरीके आज भी वही किसान सड़को परपरवेश खान प्रदेश प्रवक्ता आप*