पखांजुर :-  जोन, बूथ, सेक्टर को लेकर कांग्रेस की महत्त्वपूर्ण बैठक, विधायक अनूप नाग ने दिए सुझाव

 | 
1

आज विधायक कार्यालय अंतागढ़ में कांग्रेस ने  अपने बूथ, सेक्टर और जोन स्तर को सशक्त बनाने और आगे की रणनीति तैयार करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग आयोजित की ।

इस दौरान विधायक अनूप नाग ने संगठन  में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद किया. उन्होंने रविवार के दिन संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को जीत का पाठ पढ़ाया. इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे ।

कांग्रेस का बूथ स्तर कार्यकर्ता कार्यक्रमसंगठन को मजबूत करने के लिए बैठक

विधायक अनूप नाग ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद किया. वो बूथ अध्यक्ष, बूथ समितियों, वार्ड अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी के साथ बैठक की. वहीं कांग्रेस के सरपंच और सेक्टर के पदाधिकारियों से भी अलग-अलग बैठक की ।

विधायक ने कहा कांग्रेस अब फिर से अपने बूथ को मजबूत करके ही चुनाव जीतेगी और उसका जीत का मंत्र अब एक बूथ दस यूथ होगा. 2018 में बूथ कमेटियों को मजबूत करने के लिए तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्वयं कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर चुके हैं ।

विधायक अनूप नाग ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए मीटिंग की गई थी । उन्होंने कहा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद से बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं का अहम रोल होगा ।

वहीं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल ने बताया कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता, सेक्टर प्रमुख, सेक्टर प्रभारी, जोन अध्यक्ष, जोन एवं सेक्टर के पदाधिकारी, जोन के प्रभारी इन लोगों के साथ अलग-अलग बैठक की गई. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी की मंशा है कि जो बूथ का कार्यकर्ता और अध्यक्ष है. वह प्रतिभाशाली और गुणों का खजाना होना चाहिए. सकारात्मक सोच वाला होना चाहिए. प्रदेश सरकार की प्रभावी योजनाओं को बूथ का प्रत्येक कार्यकर्ता जनसंपर्क के माध्यम से जनता को बताएं ।

विजय ठाकुर ने कहा कि नवा छत्तीसगढ़ के निर्माण के लिए कार्यकर्ता सक्रिय रहे. वहीं आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी पूरी है. बड़ी संख्या में बूथ के चुनाव जीतकर एक इतिहास बनाएंगे. पंचायत से लेकर लोकसभा की जो राजनीति है, उसमें हर जगह कांग्रेस की भारी भागीदारी फिर से होगी ।

इस बैठक में विजय ठाकुर, राजेश तिवारी, धर्मेंद्र मेहता, मनोहर राठौर, नारायण वट्टी, बद्रीनाथ गावड़े, मुकेश ठक्कर, अखिलेश चंदेल, विश्राम गावड़े, दुर्गेश ठाकुर, किशोर मरकाम, श्रवण यादव, अभिषेक श्रीवास्तव, कुबेर चुरपाल, शेख शरीफ कुरेशी, चंद्रज्योत रामटेके, गोलू नायक, राजकमल गुप्ता, सूर्यकांत यादव, कुलदीप लावत्रे, घनश्याम यादव, लहेंद्र वर्मा, देवलाल दुग्गा, अग्रो बाई हुर्रा, लखेंद्र कश्यप, प्रदीप तुरतुरिया, श्रीपत ठाकुर, जगदेव नेगी, अरुणा नाग, पुष्पा ध्रुव, तेज बघेल, नीलू समरथ, रविन्द्र नायक, सुमेश बघेल, बिसोद नाग, बृजलाल साहू, अमीलाल ध्रुव, जयलाल गावड़े, जयराम चूरपाल, गोठान समिति के अध्यक्ष गण समेत सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।