पखांजूर: करीब 20 वर्षों तक जनप्रतिनिधि रहे विक्रम उसेंडी पर पंकज साहा का करारा प्रहार।

 | 
1

रिपोर्ट -बिप्लब कुण्डू

पूर्व मंत्री विक्रम उसेंडी कोरोना की दूसरी लहर के बीच कल पहली बार पखांजूर दौरे पर थे इस दौरान उन्होंने 3-4 गांव का दौरा किया ।

इस पर पखांजूर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा ने तंज कसते हुए कहा की वर्षों बाद आए नेताजी, जिस क्षेत्र की जनता ने उन्हें 1 बार मंत्री, 1 बार सांसद, 3 बार विधायक बनने का सौभाग्य देकर करीब 20 वर्षों से अधिक समय तक अपना जनप्रतिनिधि बनाए रखा, ऐसे समय में आपदा पीड़ित परिवारों से भेंट वार्ता के दौरान 20 मिनट भी समय नहीं दे पाए और भाजपा के सेवा ही संगठन कार्यक्रम की औपचारिकता निभा कर वापस अपने रायपुर स्तिथ आलीशान बंगले में चले गए ।

पंकज साहा ने आगे कहा की जब शादियों की पार्टी होती है तब नेताजी बराबर पार्टियों में समय पर उपस्थित हो जाते है लेकिन जब लोगों के ऊपर समस्याओं का अंबार टूट पड़े या उनके दुख के दिन आ जाए तब नेताजी ईद का चांद बन जाते है।

पंकज साहा ने आगे कहा जब से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार की विदाई हुई है तब से पूर्व मंत्री महोदय रायपुर में अपने आलीशान बंगले में शिफ्ट हो गए है इन्हें तो अपनें कार्यकर्ताओ तक से मिलने का समय नहीं है तो जनता की कौन सी चिंता होगी, चुनाव आयेंगे तभी नेताजी फुल फॉर्म में नजर आएंगे अन्यथा ईद का चांद दिख सकता है नेताजी का चेहरा नही ।

क्षेत्र की जनता अब ऐसे नेताओ की हकीकत समझ गई है हर्ष की बात यह है की अब भाजपा समर्थक भी ऐसे नेताओं से त्रस्त आ गए है