पिथौरा  :-  छत्तीसगढ़ की लबरा सरकार हर मोर्चे पर विफल- भगत

 | 
1

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय मंत्री रवि भगत का अपनी नियुक्ति पश्चात नगर प्रथम आगमन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा भारतीय ज़नता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य द्वय विक्की सलुजा एवं अजय नायक के नेतृत्व में पुष्प हार एव आतिशबाजी कर गगनभेदी नारों के साथ जोरदार स्वागत किया गया।
पहली बार भाजयुमो के राष्ट्रीय मंत्री को आपमें बीच पाकर युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता गदगद नज़र आए देर रात पधारे रवि भगत का युवा कार्यकर्ता ने जोशीला स्वागत किया।
नवनियुक्त भाजयुमो के राष्ट्रीय मंत्री रवि भगत ने विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार सभी क्षेत्रों में असफल रही है भुपेश बघेल की सरकार ने चुनावों से पहले जो अपने घोषणा पत्र में आम जनता के लिए जो वादा किया था उसको भूल चुकी है तथा अपने वादों से मुकर गयी है वादों में चाहे वह शराबबंदी का मामला हो,एकमुश्त बोनस,धान खरीदी महिला सुरक्षा का मामला हो ,भ्र्ष्टाचार में लिप्त यह सरकार हर मोर्चे पर विफल है।
श्री भगत ने आगे कहा की आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए आप सभी कार्यकर्ता अभी से एकजुट होकर बुथ स्तर पर कांग्रेस की विफलता को आम जन को बताए,वादाखिलाफी के बारे में मुखर होकर आवाज बुलंद करना होगा।आप सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करना है और आप सभी कार्यकर्ताओं के मेहनत से इस महासमूँद ज़िले की चारों सीट के साथ साथ पूरे छत्तीसगढ़ में अधिक से अधिक विधानसभा में कमल खिलना तय है जनता अपना मन बना चुकी है कांग्रेश के इस पोने तीन साल में ही जनता त्रस्त हो चुकी है आज अगर चुनाव हो जाए तो छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन जाएगी।
स्वागत कार्यक्रम का संचालन भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्की सलुजा एवं आभार प्रदर्शन भाजपा मंडल के पूर्व महामंत्री अजय खरे ने किया।
इस अवसर पर भाजपा मंडल के पूर्व कोषाध्यक्ष राजेश चौधरी,अल्पसंख्यक मोर्चा के ज़िला मंत्री राजा खनुजा,भाजयुमो मंडल महामंत्री दुर्गेश सिन्हा,भाजयुमो सांकरा मंडल महामंत्री कमलेश डडसेना,ओमप्रकाश ठाकुर,अंशुल तिवारी,खिरोद्र साहू,प्रतीक बोस,राजा अग्रवाल,विमलेश चौरसिया,प्रेमशंकर विशाल,गुलाब नायक,योगेश यादव,हेमंत जाधव,राकेश बघेल,राकेश मरावी,सोमनाथ यादव,रवि वसुदेव,कुलदीप सिंह,सचिन चौहान,सूरज यादव,सहित कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।