पिथौरा :-  आने वाले विधानसभा के चुनाव के लिए अभी से तैयार रहे युवा कार्यकर्ता- विक्की

 | 
1

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश आह्वान पर छत्तीसगढ़ के सभी मतदान केंद्र में बूथ कमेटी का सत्यापन एवं बूथ का पुनर्गठन कर नए सदस्य जोड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी के एक एक कार्यकर्ताओं द्वारा मतदान में जाकर किया जा रहा है भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश मंत्री शंकर अग्रवाल के निर्देशानुसार भाजपा के मंडल अध्यक्ष नरेश सिंघल ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्की सलुजा को भाजपा मंडल पिथौरा के मतदान केंद्र जम्हर,राजाडेरा तथा खसरूपाली का प्रभारी नियुक्त किया सभी प्रभारियों को तीन दिन के भीतर पूरे मंडल के हर मतदान केंद्र पहुँचकर कार्य पूरा करने का निर्देश मिला था इसी तारतम्य में भाजयुमो नेता विक्की सलुजा अपनी युवा मोर्चा की टीम के साथ तीनो मतदान केंद्र पहुँचकर इस महाअभियान की शूरवात की तथा बूथ कमेटी का सत्यापन एवं पुनर्गठन कर नए सदस्य बनाए।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री अजय खरे,भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के ज़िला महामंत्री बाबा सिकंदर,भाजयुमो ज़िला कार्यकारिणी सदस्य संजय सिंह,भाजयुमो महामंत्री दुर्गेश सिन्हा,किसान मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष दुलीचंद पटेल मौजूद थे।
ग्राम जम्हर बसना विधानसभा का मतदान क्रमांक 1 में बूथ के कार्यकर्ताओ को भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विक्की सलूजा ने कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अभी से आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहे। छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है किसान,नौजवान,महिला पुरूष हर वर्ग का व्यक्ति अपने आप को इस सरकार में ठगा महसूस कर रहा है। सरकार में आने से पहले कांग्रेसियों ने आमजन को झूठे लोभ लुभावने वादे करके आप सभी के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। जनता इस सरकार को माफ नहीं करेगी
 सलूजा ने आगे कहा कि मैं युवा साथियों से अपील करना चाहता हूं कि हम सभी युवाओं को 2500 रुपये मासिक भत्ता देने का वादा भूपेश सरकार ने किया था जो अपने वादे से मुकर गई है युवाओं को झूठ बोलकर इस सरकार ने उनका वोट लिया है। छत्तीसगढ़ का एक एक युवा आने वाले चुनाव में अपना बदला जरूर लेगा और छत्तीसगढ़ में पुनः भाजपा का सरकार बनाएगा।
इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता दयाराम चौधरी, महिला मोर्चा की नेत्री पद्मिनी चौधरी, किशोर निषाद,ऋषिकेश भोई,भोज पटेल ,हृदय कुमार बरिहा, हेमकुमार चौधरी, संजय पटेल, हरिचरण ठाकुर, धनेश्वर साहू,धनुर्ज्य निर्मलकर ,सुंदर लाल सिन्हा, धर्मेंद्र दीवान,राम बरिहा,लेखराम बरिहा,अक्षय दीवान,गंगाधर बरिहा,मयंक दीवान,मनीष दिवान सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।