रायगढ़: बाइक समेत जिंदा जला युवक, जिस मौत से बचने के लिए वह लोगों को आगाह कर रहा था उसी मौत के आगोश में स्वयं आ गया 

 | 
1

रिपोर्ट -लक्ष्मण वैष्णव

रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र अंतर्गत चाल्हा गांव के पास बीती रात पेड़ गिरने की वजह से बिजली का तार टूट कर जमीन पर गिर गया था। जिसे देखकर मृतक युवक फोन से अपने घरवालों और अन्य लोगों को चेतावनी दे रहा था, कि इस मेन रोड पर बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ है।

इसलिए कोई भी व्यक्ति इस रास्ते से आना जाना ना करें ,और उसके बाद युवक अपना काम निपटाने के लिए दूसरे रास्ते से आगे जाने का निश्चय किया। लेकिन उसे क्या पता था कि दूसरे रास्ते पर भी बिजली का तार टूटा पड़ा हुआ है ,और मौत वहां उसका इंतजार कर रही है। जैसे ही युवक दूसरे पगडंडी रास्ते पर बाइक चलाते हुए गुजरा जमीन पर पड़े बिजली के तार की चपेट में आने से मौके पर ही बाइक सहित युवक धू-धू कर जलने लगा जिसके कारण मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक घटना रायगढ़ जिले के कापू थाना क्षेत्र के चाल्हा गांव के पास की है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 8:00 बजे शंकर नागवंशी नामक युवक धवई डांड़ गांव से रायगढ़ जाने के लिए निकला था। उसी समय उसने रास्ते में देखा कि बिजली का तार टूटा पड़ा हुआ है। इसके बाद उसने फोन करके अपने परिजनों और अन्य परिचितों को यह जानकारी दी कि ‘इस रास्ते पर बिजली का तार टूटा पड़ा हुआ है इसलिए कोई भी व्यक्ति इस रास्ते से आना जाना ना करें और मैं दूसरे रास्ते से रायगढ़ जा रहा हूं।’ उसके बाद युवक दूसरे पगडंडी रास्ते से रायगढ़ के लिए आगे बढ़ा लेकिन उस रास्ते पर भी खेत में बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ था जिस पर युवक की नजर नहीं पड़ सकी और उसकी चपेट में आने से बाइक सहित युवक बुरी तरह जलने लगा और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि बाइक और युवक के शरीर का 90% से अधिक का हिस्सा जल गया है। सूचना मिलते ही कापू पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है और मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।