रायगढ़:सड़क पर हुए गड्डों के कारण हो
रही है दुर्घटनायें - विक्की

 | 
1


पिथौरा से 4 किलोमीटर की सड़क जो पिथौरा से बागबाहरा को जोड़ती है इस मुख्य मार्ग में पिथौरा थाना चौक से लेकर जँघोरा पुलिया तक डामरीकृत सड़क कुछ वर्षों से कच्ची सड़क से भी बदतर हो गई है। लेकिन इसकी सुध लेने वाले कोई भी विभाग सामने नहीं आ रहे हैं।राहगीरों को इस सड़क मार्ग से आने जाने में इतनी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है कि उक्त रास्ते को पार करते समय पहले तो आहें भरते हैं, फिर संबंधित विभाग को कोसते हैं, फिर मार्ग से पार होने के पश्चात अपने ईश्वर  का धन्यवाद करते हैं और कहते हैं जान बची तो लाखों पाए।
इसी विषय को लेकर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्की सलुजा के नेतृत्व में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता द्वारा अनुविभागीय अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपकर सड़क की मरम्मत हेतु माँग की गयी।

भाजयुमो नेता विक्की सलुजा ने बताया कि पिथौरा से बाग़बाहरा जाने वाला रास्ता लगभग चार किलोमीटर के आसपास पूरी तरह जर्जर हो चुका है रोज़ राहगीरों को आने जाने में काफ़ी दिक़्क़तों का सामना करना पद रहा है बड़े बड़े गड्डे होने के करना ऊपर से गड्डों में पानी भरा होने के कारण लगातार दुर्घटनायें हो रही है इन सब समस्या को साथ दिनो के भीतर ठीक नही करने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा आंदोलन को बाध्य होगी।

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि जतिन ठक्कर,पूर्व मंडल महामंत्री अजय खरे,अल्पसंख्यक जिलामहामंत्री बाबा सिकंदर,अल्पसंख्यक जिलामंत्री राजा खनूजा,भाजयुमो महामंत्री दुर्गेश सिन्हा, भाजयुमो मंत्री प्रतीक बोस,प्रशिक्षण प्रमुख आलोक राजपूत, राजा शुक्ला, अंशुल तिवारी,विमलेश चौरसिया,कुलदीप सिंह, सोमनाथ  यादव,राकेश मरावी, रवि वासुदेव, शिखर राजपूत, योगेश यादव, धर्मेंद्र गुप्ता,सहित भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।