रायगढ़: पति ने पत्नी का पैर काटकर किया अलग अस्पताल में उपचार जारी

 | 
1

रिपोर्ट- लक्ष्मण वैष्णव

रायगढ़: एक महिला को गांव के युवक से बात करते पाए जाने पर उसके पति ने बसुला से पत्नी का पैर काटकर अलग कर दिया है। जिससे घरघोड़ा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पुरी निवासी संतोषी मांझी पति रुसन कुमार माझी (21) मंगलवार को रात में पति-पत्नी बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान पति रुसन कुमार पड़ोसी के घर सब्जी लेने चला गया।

तभी मोहल्ले का ही युवक भवन सिंह उसके घर पहुंचा और उसकी पत्नी के पास बैठकर शराब का सेवन करने लगा। इसी दौरान रुसन कुमार घर पहुंचा तो अपनी पत्नी से विवाद करने लगा। इस बीच भवन सिंह वहां से चला गया। जिसके बाद पति-पत्नी खाना खाने के बाद रात 10 बजे जब सोने गए तो वहां भी उसी बात को लेकर विवाद हो गया।

जिससे रुसन कुमार ने घर में रखे बसुला से संतोषी का एक पैर काटकर अलग कर दिया। इस दौरान बुधवार को सुबह उसे गंभीर हालत में घरघोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान अस्पताल की तहरीर पर घरघोड़ा पुलिस ने आहिता का बयान दर्ज कर रुसन कुमार पर धारा 326 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।