रायगढ़ :- कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पण को देखते बैजंती नंदू लहरे को मिला रायगढ़ जिले का प्रभार

 | 
1

 छत्तीसगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव, जिला पंचायत सदस्य क्रमांक-07(सारंगढ़) बैजंती नंदू लहरे की कार्यशैली और कुशल नेतृत्व क्षमता से प्रभावित होकर छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम की अनुशंसा पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल की सहमति से प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस मोहन मरकाम ने वैजंती नंदू लहरे को रायगढ़ जिले में महिला संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु प्रभारी का दायित्व सौंपा है। इससे पहले वैजंती नंदू लहरे जिला जांजगीर-चांपा की महिला कॉंग्रेस कमेटी की प्रभारी थीं।

उच्चशिक्षा मंत्री उमेश पटेल,जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार अजर विधायक के मार्गदर्शन में मिला संगठन दी जायेगी मजबूती-- बैजंती नंदू लहरे

बैजंती नंदू लहरे ने जिला पदाधिकारियों को उनपर विश्वास जताने के लिए आभार जताया और साथ ही कहा कि उनका कार्य उच्च शिक्षामंत्री पटेल, मालाकार और विधायक के आदेशानुसार पार्टी में महिलाओं को संगठित करने औऱ मजबूती प्रदान करने की रहेगी। बैजंती नंदू लहरे ने अधिक से अधिक महिलाओं को पार्टी से जोड़ने पर जोर देने की बात भी कही।

उन्होंने उषा रंजन श्रीवास्तव कार्यालय प्रभारी छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस कमेटी रायपुर को नियुक्ति पत्र जारी करने हेतु साधुवाद दिया।

एक साथ कई जिम्मेदार पद का निर्वहन करने में सक्षम बैजंती नंदू लहरे-

कांग्रेस नेत्री बैजंती नंदू लहरे के बारे में कहा जाता है कि वो संगठन के हर पद में खुद को रमा लेती हैं और अपने कार्यों के प्रति समर्पित रहती हैं। इसी का परिणाम है कि आज प्रदेश महासचिव(छ ग प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी),जिला प्रभारी-(महिला),जिला पंचायत सदस्य,जिला योजना समिति/स्वास्थ्य एवं महिला बाल विकास की सदस्य,टास्क फोर्स रायगढ़ सदस्य,तथा वन्य एवं पर्यावरण समिति की भी सदस्य हैं।