रायगढ़ :-  2 आरोपियों से उड़ीसा राज्य की 18 लीटर व्हिस्की एवं बियर जप्त कर भेजा गया जेल

 | 
1

आज दिनांक 30.8.2021 को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शुष्क दिवस घोषित होने के कारण मदिरा दुकान के बंद होने पर अवैध शराब की बिक्री को रोकने के लिए उड़नदस्ता टीम गश्त कर रही थी तभी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि जूट मिल थाना के पीछे झोपड़ी पारा मंदिर चौक पर इंद्रजीत गुप्ता उड़ीसा राज्य की बियर बिक्री कर रहा है मुखबिर की सूचना की विश्वसनीयता पर तत्काल उड़नदस्ता टीम ने मौके पर पहुंचकर इंद्रजीत गुप्ता के कब्जे से उड़ीसा राज्य में बेचे जाने योग्य 12 नग हंटर बीयर मात्रा 7.8 लीटर जप्त कर गिरफ्तार किया गया ।
वही आज ही दोपहर में मुखबिर की सूचना पर उड़नदस्ता टीम ने कोतवाली थाना प्रभारी मनीष नागर की टीम के साथ जोगीडीपा निवासी बैजनाथ सारथी के कब्जे से उड़ीसा राज्य में बेचे जाने योग्य 12 नग किंगफिशर बियर एवं 11 नग मैकडॉवेल नंबर 1 का पाव कुल मात्रा 10.5 लीटर जप्त कर गिरफ्तार किया गया दोनों आरोपियों को आबकारी अधिनियम की धारा 34(2)36 एवं 59 (क) के तहत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में रिमांड हेतु पेश किया गया।। जहां से माननीय न्यायालय ने दोनों को जेल दाखिल का आदेश दिया।
उक्त कार्रवाई उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई जिनके साथ कोतवाली टीआई श्री मनीष नागर भी साथ रहे हमराह स्टाफ के रूप में आबकारी आरक्षक सुंदरलाल प्रधान, आरक्षक विनोद शर्मा  प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैया साहू, निर्मल साव अजय कसेर, धर्मेंद्र शाव एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का व सरोज कंवर उपस्थित रहे।। उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता ने बताया की अवैध शराब विक्रेताओं पर लगातार कार्यवाही जारी रहेगी।