रायगढ़: अपना मोबाईल नम्बर देना नाबालिक को पड़ गया भारी,शादीशुदा युवक ने फ़ोटो वायरल की धमकी देकर महीनों किया दुष्कर्म

 | 
1

रिपोर्ट- लक्ष्मण वैष्णव

रायगढ़ जिले के खरसिया थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग के साथ शादीशुदा युवक के द्वारा शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। नाबालिक ने परिजन के साथ थाना पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 376 व गंभीर मामलों के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।पीडिता बताई कि करीब 4 माह पहले सनत कुमार पटेल अपना मोबाइल नम्बर देकर बोला कि जरूरी बात करना है । उसके बाद सनत कॉल कर पसंद करता हूं बोला और माह फरवरी में जब घर पर कोई नहीं थे, तब शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया । उसके बाद और कई बार सनत कुमार मोबाइल की फोटो वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाया ।

24 फरवरी को सनत अपने घर बुलाया मना करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दिया, तब उसके घर गई । सनत के घर से जीजा को कॉल कर बताई । तब जीजा और मां-पिता सनत के घर आये । तब सनत माफी मांगा, घरवाले भी लोकलॉज के कारण थाने में रिपोर्ट नहीं किये थे । 21 मई को घर पर कोई नहीं थे तो सनत फिर घर आ गया था, तब घरवालों को बताई और रिपोर्ट दर्ज कराई।
रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा 366-A,376 IPC 4, 6 Pocso Act का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है , जहां जेल वारंट पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है ।