रायगढ़ :-  घरघोड़ा आबकारी प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा 15 लीटर महुआ शराब के साथ सकमती साव को जेल दाखिल किया गया

 | 
1

रायगढ़ जिले के घरघोड़ा क्षेत्र में बहुत ज्यादा मात्रा में महुआ शराब का अवैध कारोबार होता है।। जिसके कारण उस क्षेत्र में आबकारी राजस्व की काफी हानि होती है।। उसी के मद्देनजर उड़नदस्ता टीम के प्रभारी श्री रंजीत गुप्ता को घरघोड़ा आबकारी वृत्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है तथा वहां महुआ शराब के अवैध कारोबार को रोकने के सख्त दिशा निर्देश सहायक आयुक्त आबकारी श्री प्रकाश पाल द्वारा दिए गए हैं।।
आज दिनांक 26-8- 2021 को आबकारी वृत घरघोड़ा के प्रभारी श्री रंजीत गुप्ता को गस्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की नवाडीहि कुडुमकेला निवासी सकमती साव अपने घर से भारी मात्रा में अवैध महुआ शराब की बिक्री कर रही है.. मुखबिर की सूचना की विश्वसनीयता पर आबकारी टीम द्वारा सकमती साव के घर दबिश दी गई..घर की तलाशी में सकमती साव के शयन कक्ष से एक पीले रंग के जरीकेन में 15 लीटर महुआ शराब जप्त कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)(क) 34(2) एवं 59( क) के तहत गैर जमानती अपराध करने पर गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल दाखिल का आदेश प्राप्त हुआ।।
उक्त कार्यवाही घरघोड़ा आबकारी प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई.. हमराह स्टाफ में आबकारी आरक्षक रघुनाथ पैकरा प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैया साहू निर्मल साव अजय कशेर एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का एवं सरोज कँवर शामिल रहे।।