रायगढ़ :-  ग्रामीण से मोबाइल लूटपाट का फरार आरोपी आया भूपदेवपुर पुलिस के हाथ

 | 
1

भूपदेवपुर पुलिस द्वारा आज दिनांक 27/08/2021 को लक्की ढाबा के आगे मेन रोड पर ग्रामीण से मोबाइल व नगदी लूटपाट कर गिरफ्तारी से बचने लुकछिप रहे आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है, उसके एक साथी और इनसे लूट की मोबाइल के खरीददार को पहले ही गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा जा चुका है । एक आरोपी अभी भी फरार है,जिसकी पतासाजी की जा रही है
जानकारी के अनुसार आरोपी अजय कुमार वैष्णव अपने दो साथी मनीष महंत और पिंटू ऊर्फ ओडिया के साथ दिनांक 28.06.2021 के शाम करीब 04.50 बजे ग्राम केराझर लक्की ढाबा के आगे मेन रोड पर ग्राम कुशवाबहरी थाना भूपदेवपुर में रहने वाला गोरेश्वर साहू पिता अनंत राम साहू उम्र 52 वर्ष के साथ मारपीट कर उसके जेब में रखे 5,000 रूपये, एक JIO मोबाइल और गाड़ी का आरसी बुक, बीमा, पेन कार्ड, आधार कार्ड को लूटकर भाग गये । लूट की रिपोर्ट पर थाना भूपदेवपुर में अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध अप.क्र. 128/2021 धारा 394 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

विवेचना दरम्यान आरोपी अजय वैष्णव तथा उससे लूट की मोबाइल के खरीददार विक्की चौधरी को दिनांक 09/07/2021 को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था । घटना के बाद से फरार दोनों आरोपियों की सघन पतासाजी की जा रही थी । आरोपीगण गिरफ्तारी की डर से स्थान बदल बदल कर पुलिस से लुक छिप रहे हैं, जिनमें से एक आरोपी मनीष महंत को दिनांक 26/08/21 को रायगढ़ में धूमते देखे जाने की सूचना पर दबिश देकर पकडा गया । आरोपी से पूछताछ करने पर अपने मेमोरंण्डम में अपने साथी अजय वैष्णव एवं पिंटू ऊर्फ ओडिया के साथ अपराध घटित करना स्वीकार किया । आरोपी मनीष महंत पिता धनीदास महंत उम्र 23 वर्ष सा0 वार्ड क्रमांक 22 सेठीनगर थाना चक्रधरनगर जिला रायगढ़ को दिनांक 26/08/2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । प्रकरण के एक आरोपी फरार है जिनकी मुखबीर लगाकर पतासाजी की जा रही है ।