रायगढ़ :-  35 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ महिला आरोपी चंदा यादव गिरफ्तार

 | 
1

नये आबकारी कप्तान  प्रकाश पाल के मार्गदर्शन में लगातार अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ आबकारी विभाग का अभियान जारी है।।

आज दिनांक 28-8-2021 को आबकारी कंट्रोल रूम में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की गेरवानी स्थित चंदा ढाबा में चंदा यादव द्वारा उड़ीसा राज्य का बियर और शराब बिक्री की जा रही है.. तत्काल मुखबिर की सूचना पर आबकारी उपनिरीक्षक रंजीत गुप्ता द्वारा पूंजीपथरा थाने के सहयोग से चंदा ढाबा में छापा मारा गया.. जहां से उड़ीसा राज्य में बेची जाने योग्य 12 नग किंगफिशर बियर(7.8 ली) जप्त कर ढाबा के संचालक चंदा यादव को गिरफ्तार किया गया..
वही आज ही दोपहर में मुखबिर की सूचना पर धरमपुर निवासी लक्ष्मीकांत सिदार के घर भी छापा मारने पर 35 लीटर महुआ शराब जप्त किया गया.. दोनों आरोपियों को आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) एवं 59 (क) के तहत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में रिमांड हेतु पेश किया गया।। जहां से माननीय न्यायालय ने दोनों को जेल दाखिल का आदेश दिया।। कुछ महीने पूर्व भी उड़नदस्ता प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा चंदा यादव को जेल दाखिल किया गया था उसके बाद भी वह अवैध शराब बिक्री करना नहीं छोड़ी।।
उक्त कार्रवाई रायगढ़ उत्तर प्रभारी रंजीत गुप्ता द्वारा की गई.. हमराह स्टाफ के रूप में पूंजीपथरा थाने के प्रधान आरक्षक गौतम ठाकुर आबकारी आरक्षक सुंदरलाल प्रधान, प्रभुवन बघेल एवं नगर सैनिक कन्हैया साहू, निर्मल साव अजय कसेर, धर्मेंद्र शाव एवं महिला सैनिक उर्सेला एक्का व सरोज कंवर उपस्थित रहे।।